मध्‍यप्रदेश के राजगढ़ में CAA समर्थक रैली में झड़प, डीएम ने बीजेपी कार्यकर्ता को जड़ा थप्‍पड़


कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को  क्या सांवेदनिक पद पर रहते हुए किसी को थप्पड़ मरने की क्यों ज़रुरत पड़ी वो भी पुलिस के सामने ?

M P, आज राजगढ़ में डे. कलेक्टर और  कलेक्टर साहिबा ने फोटोशूट के चक्कर में पुलिस को भी पीछे छोड़ दिया,   #CAA के समर्थकों को खुद, घसीटा और चाँटे मारे,  जबकि पुलिस खड़ी थी ! क्या उन्हें प्रदर्शनकारियों को पीटने भेजा गया था ? राजगढ़ में डीएम और SDM को हाथापाई में क्यों शामिल होना पड़ा ? हलाकि लोगो ने यहाँ १४४ के बावजूद प्रदशन कर रहे थे , कलेक्टर निवि निवेदिता ने एक आदमी में थप्पड़ जड़ दिया, पुलिस ने कुछ लोगो पर लाठी चार्ज भी किया है!

असल में, प्रशासन सीएए के समर्थक प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश कर रहा था और बीचे रास्ते में प्रदर्शन कर रहे लोगों को वहां से हटा रहा था. इसी दौरान डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा एक प्रदर्शनकारी को थप्पड़ मारने लगीं. तभी किसी प्रदर्शनकारी ने डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के बाल खींच दिए.


कलेक्टर साहिबा के इस पराक्रम की निंदा कई लोगो ने की , पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनका वीडियो ट्वीट किया है  ! #CAA


 




राजगढ़ में  नागरिक और बीजेपी कार्यकर्ता भारत की संसद द्वारा बनाये गए CAA कानून के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे, राजगढ़ डिप्टी कलेक्टर का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उन्होंने इन लोगो की पिटाई की है ! 




0 Commentss