ज़रूर पढ़ें

मंगलवार, 18 दिसंबर 2018

Box Office पर हॉलीवुड की 'Aquaman' का सैलाब, पहले दिन कमाये इतने करोड़



बॉलीवुड में इस साल हॉलीवुड फ़िल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ताज़ा हॉलीवुड पेशकश Aquaman ने इस सिलसिले को बरकरार रखते हुए बेहतरीन ओपनिंग ली है, जिसने बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए चुनौती बढ़ा दी है।

'एक्वामैन' भारतीय बाज़ार में 14 दिसम्बर को रिलीज़ हुई। इससे पहले 13 दिसम्बर को पेड प्रीव्यूज़ रखे गये थे। ट्रेड सूत्रों के अनुसार, फ़िल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर ₹7.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह रकम गुरुवार को हुए पेड प्रीव्यूज़ और शुक्रवार के ओपनिंग कलेक्शन को मिलाकर है। 'एक्वामैन' देश में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 3 डी, आईमैक्स और 2 डी फॉर्मेट्स में रिलीज़ की गयी है। ट्रेड विश्लेषकों का अनुमान है कि फ़िल्म ओपनिंग वीकेंड में ₹20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, जबकि लाइफ़ टाइम कलेक्शन ₹75 करोड़ से अधिक हो सकता है।

'एक्वामैन' अंडर वॉटर सुपर हीरो की कहानी है। इस कैरेक्टर को आप इससे पहले एवेंजर्स सीरीज़ की फ़िल्म 'जस्टिस लीग' में देख चुके हैं, मगर 'एक्वामैन' में इस सुपर हीरो की पूरी कहानी दिखायी गयी है। फ़िल्म को जेम्स वॉन ने डायरेक्ट किया है और जेसन मोमोआ लीड रोल में हैं, जबकि एम्बर हर्ड फ़ीमेल लीड में नज़र आ रही हैं। 'एक्वामैन' जलपरी की ख़ूबियों वाला महामानव है। यूएसए में फ़िल्म 21 दिसम्बर को आ रही है। 'एक्वामैन' को उत्तर भारत में वितरित करने के अधिकार इनबॉक्स पिक्चर्स ने हासिल किये हैं।

लोकप्रिय पोस्ट