‘हलाल’ बैंकिंग में पैसे जमा करने वाले बुरे फंसे, 2000 करोड़ लेकर फरार हुआ शख्‍स

कोई टिप्पणी नहीं



बेंगलुरु की एक वित्‍तीय फर्म पर करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं. I Monetary Advisory (IMA) नाम की इस फर्म के मालिक मोहम्‍मद मंसूर खान का एक कथित ऑडियो सामने आया है. इसमें वह सुसाइड कर लेने की धमकी दे रहा है. क्लिप में उसने कहा है कि वह ‘भ्रष्‍ट राजनेताओं और अधिकारियों को रिश्‍वत दे-देकर थक गया’ है. यह क्लिप सामने आने के बाद शिवाजीनगर स्थित फर्म के ऑफिस पर सैकड़ों निवेशक जमा हो गए.

पुलिस कमिश्‍नर के नाम रिकॉर्ड की गई क्लिप में खान ने वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता और शिवाजी नगर विधायक आर रोशन बेग पर आरोप लगाए हैं. खान का दावा है कि बेग ने उससे 400 करोड़ रुपये लिए थे और देने से इनकार कर रहे हैं. खान ने यह भी कहा कि उसकी जान को खतरा है. बेग ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि उन्‍होंने फर्म के साथ कोई वित्‍तीय लेन-देन नहीं किया है.

उन्‍होंने कहा कि यह क्लिप कांग्रेस में उनके विरोधियों ने उन्‍हें बदनाम करने के लिए बनाई है. बेग ने कहा कि वह साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे. पुलिस ने खान और उसके परिवार की तलाश तेज कर दी है. अभी यह पता नहीं चला है कि खान जीव‍ित है या उसने सुसाइड कर लिया है.
एक दिन पहले ही खान के खिलाफ दर्ज हुआ था केस

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Please share your suggestions and feedback at businesseditor@intelligentindia.in