Featured Post

रविवार, 13 मई 2018

मातृ दिवस पर राम सुब्रमण्यन का पीएम मोदी के लिए फिर अपमानजनक बयान



अपने विवादित ट्वीट्स और बयानों के लिए ऐड फिल्ममेकर और यथाकतित डायरेक्टर राम सुब्रमण्यन फिर से विवादों में हैं।आज ट्विटर के माध्यम से राम ने प्रधानमंत्री पे व्यक्तिगत हमला किआ है !

 प्रधानमंत्री मोदी को लेकर किए गए उनके कुछ ट्वीट्स को लेकर मामला इतना गर्म हुआ कि एक बीजेपी नेता ने उनके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। बीजेपी नेता आई.पी. सिंह ने लखनऊ के विभूति खंड थाने में यह एफआईआर दर्ज कराई है।राम के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 153 (ए), 295 (ए), 500, 501, 503, 507 और आईटी ऐक्ट की धारा 66 (ए) के तहत केस दर्ज किया गया है। दरअसल राम ने पिछले कुछ दिनों में पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अपने ट्वीट्स में अपमानजनक संबोधनों का इस्तेमाल किया है। इससे पहले का भी उनका एक ट्वीट चर्चा में है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर रैली के दौरान जूता फेंकने वाले को 1 लाख रुपए इनाम देने का ऐलान किया था।

आज की हमारी चुनावी दिलभक्ति, ये चुनावी दलभक्ति इतनी तीव्र हो चुकी है की लोग सोशल मीडिया पर प्रधान मंत्री का मज़ाक उड़ा कर अपना मनोरंजन करते है !

उधर राम ने ट्वीट करके कहा है की वो ट्विटर गाइड लाइन्स के अंतर्गत अपने ट्वीट करते है ! किसी भी देश के प्रधान मंत्री की गरिमा को ध्यान में रकते हुए आलोचन करनी चाहिए ! उनके विवादित ट्वीट में से एक आज मातृ दिवस पर भी आया जो की प्रधान मंत्री पे सीधा वार है !

आईये हम आपको राम  सुब्रमण्यन का एक वीडियो दिखाते है जिसमे उन्होंने भारत के राजनितिक  दलों के लिए एक सन्देश दिया है  !

Popular Posts