12 साल के लड़के ने इस PORNSTAR को भेजा ये अश्लील मैसेज, पढ़कर अाप भी हो जाएंगे हैरान…

कोई टिप्पणी नहीं



नई दिल्ली। 12 साल के बच्चे से फ्रांस की एक पॉर्न स्टार को अश्लील मैसेज किये, जिसको लेकर पॉर्न स्टार ने ट्विटर पर अपना अनुभव साझा किया है। 28 वर्षीय पॉर्न स्टार निकिता बलुची ने बताया कि कैसे एक बच्चे ने उसे मैसेज भेजकर सेक्स करने की इच्छा जाहिर की।
निकिता ने बच्चे की इस हरकत पर परिजनों को फटकार लगाते हुए कहा कि उसकी इस हरकत के लिए उसके माता-पिता जिम्मेदार हैं, जो अपने बच्चे को पॉर्नोग्राफी से दूर नहीं कर पा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक, निकिता ने ऐसे 4 कम उम्र के लड़कों के मैसेज की तस्वीरें शेयर की है, जिस मैसेज में उन लड़कों ने निकिता से सेक्स की इच्छा जाहिर की है। इनमें से एक बच्चे ने मैसेज में लिखा है कि ‘हाय, मैं 13 साल का होने वाला हूं और आपका फैन हूं। प्लीज क्या आप मेरे साथ सेक्स करेंगी। बच्चे के इस मैसेज को शेयर करते हुए निकिता ने लिखा कि 13 साल के लड़के, तुम पहले अपना होमवर्क करो और अब मुझे मैसेज मत करना। वरना मैं स्क्रीनशॉट तुम्हारे माता-पिता को भेजूंगी।निकिता के इस पोस्ट को 14,000 से ज्यादा बार लाइक किया गया है। निकिता अपनी पोस्ट में आगे लिखती हैं कि पॉर्नोग्रफी कंटेंट तक एक्सेस बहुत आसान है और दुर्भाग्य की बात ये है कि इस पर कोई कंट्रोल नहीं है।इसी वजह से आजकल बच्चों के ऐसे मैसेज रिसीव करना आम हो गया है। ये पेरेंट्स की कमी है और यह सेक्स वर्कर्स का काम नहीं कि वो आपके बच्चों को शिक्षित करें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Please share your suggestions and feedback at businesseditor@intelligentindia.in