फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का भारत के प्रधान मंत्री पर व्यक्तिगत हमला





फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप आज कल उन सभी लोगो के समर्थन में उतर जाते है जो बीजेपी और मोदी के खिलाफ है! उन्हें इस के लिए वेब पर कई लोग गालिया भी दे रहे हैं! हाल ही में कहा- मोदी अपने बाप और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाए
10 जनवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू होने के बाद, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने फिर से विरोध में आवाज उठाई है !

10 जनवरी को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) लागू होने के बाद, अनुराग कश्यप ने एक बार फिर विरोध में आवाज उठाई।

11 दिसंबर को संसद द्वारा पारित किए जाने के बाद से अब तक सीएए के खिलाफ फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार पर निजी हमला किया है।

इंटरनेट पर इसका विरोध करते हुए, कश्यप ने श्री मोदी पर एक व्यक्तिगत हमला किया। हिंदी में ट्वीट करते हुए, उन्होंने सबूत की मांग की कि श्री मोदी पढ़े लिखे है  और "संपूर्ण राजनीति विज्ञान" में अपनी डिग्री देखना चाहते थे।

नाराज़ भाजपा ने भी अब मोर्चा खोल दिया है !  उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया !  उन्होंने अनुराग कश्यप के लेटर की कॉपी शेयर करते हुए लिखा है, 'पिटी हुई फिल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो अनुराग कश्यप कुंठित होकर गाली-गलौज पर उतर आए, कुछ सरकारें इनकी फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों देती थीं, यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं, योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं, किसानों में बांट दिया, यही चिढ़ है इनकी।' 

इस पर अनुराग कश्यप ने भी ट्वीट के माध्यम से सफाई पेश की है 

0 Commentss