बोनी कपूर के टच पर हो रही है बहस, कवरेज पर बरसीं उर्वशी रौतेला

कोई टिप्पणी नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और डायरेक्टर बोनी कपूर का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. वीड‍ियो एक पार्टी के दौरान का है, बोनी कपूर एक्ट्रेस उर्वशी से मिलते नजर आ रहे हैं.

वीड‍ियो सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया पर यूजर्स ने बोनी कपूर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर द‍िया. यूजर्स का कहना है कि बोनी कपूर ने जिस तरह से उर्वशी को पीछे से टच किया वो गलत है. बोनी के टच करने को लेकर कुछ खबरें भी पब्लिश हुईं हैं. अब ऐसी ही एक खबर पर उर्वशी रौतेला ने नाराजगी जाहिर की है.
उर्वशी ने एक ट्वीट में लिखा- ‘कृपया आप लोग गर्ल पॉवर के बारे में बात न करें। जब आपको इस बात की जानकारी न हो कि कैसे महिलाओं या लड़कियों का सम्मान करना है।’

उर्वशी का यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उर्वशी के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बोनी कपूर ने गलत तरीके से छुआ है। लेकिन आप उनके खिलाफ आवाज नहीं उठा सकती हैं। किस बात का डर है?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ओके, साफ तौर पर दिख रहा है कि उन्होंने गलत तरीके से टच किया। झूठ बोलना बंद करो।’ वहीं कुछ लोगों ने उर्वशी रौतेला की बात का समर्थन भी किया है।

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

Please share your suggestions and feedback at businesseditor@intelligentindia.in